Tuesday, February 22, 2022
Homeमनोरंजन'Happy Birthday Karan Singh Grover: ये हैं करण सिंह ग्रोवर के 5...

Happy Birthday Karan Singh Grover: ये हैं करण सिंह ग्रोवर के 5 सुपरहिट शो


Image Source : HAPPY BIRTHDAY KARAN SINGH GROVER
Happy Birthday Karan Singh Grover

Highlights

  • करण सिंह ग्रोवर आज 40 साल के हो गए हैं।
  • करण और बिपाशा ने साल 2016 में शादी की है।

करण सिंह ग्रोवर इस साल 23 फरवरी को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की है। दोनों फिल्म अलोन के सेट पर मिले थे और दोनों को प्यार हो गया और फिर करण और बिपाशा ने बेंगाली रीति रिवाजों से शादी कर ली।

आज करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपको कुछ ऐसे टीवी शोज के बारे में बताने वाले हैं जिसका हिस्सा बनकर करण सिंह ग्रोवर ने नाम और शोहरत के साथ प्यार भी खूब कमाया।

दिल मिल गए से

भारतीय चिकित्सा नाटक स्टार वन पर तीन साल तक प्रसारित हुआ। करण सिंह ग्रोवर और आनंद शिल्पा अभिनीत शो दिल मिल गए भारत के युवा दर्शकों के बीच एक सुपरहिट शो था। लीड स्टारकास्ट के बीच की केमिस्ट्री शो की सफलता का एक प्रमुख कारण बनी।

 कुबूल है

मुस्लिम समुदाय पर केंद्रित भारतीय टेलीविजन सीरीज ज़ी टीवी पर प्रसारित की गई। चार सीज़न वाले इस शो का निर्माण 4 लायंस फिल्म द्वारा किया गया था। करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति अभिनीत यह शो करण के लिए एक बड़ी सफलता साबित हुआ। क़ुबूल है में असद की भूमिका निभाते हुए करण ने लोगों का दिल जीत लिया, तभी तो इसका वेब शो भी हाल ही में रिलीज हुआ।

बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज

करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे अभिनीत हिंदी एक्शन और ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन अंकुश भट्ट ने किया था। 10 एपिसोड की सीरीज 2019 में ऑल्ट बालाजी ऐप पर जारी की गई थी। 

कसौटी जिंदगी की

एकता कपूर द्वारा निर्मित कसौटी जिंदगी की दो साल तक स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ। पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीस और करण सिंह ग्रोवर अभिनीत, सीरीज को खूब पसंद किया गया, मगर लॉकडाउन और कोविड महामारी की वजह से शो बीच में ही बंद हो गया था।

डेंजरस

करण सिंह ग्रोवर की डेंजरस वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई। विक्रम भट्ट द्वारा लिखित और भूषण पटेल द्वारा निर्देशित क्राइम-थ्रिलर में बिपाशा बसु, सोनाली राउत और नताशा सूरी के साथ करण सिंह ग्रोवर ने अभिनय किया। सीरीज को काफी प्यार मिला साथ ही बिपाशा और करण को साथ देखकर फैंस काफी खुश थे।





Source link

  • Tags
  • karan singh grover
RELATED ARTICLES

क्या निशा रावल संग ‘लॉक अप’ में एंट्री लेंगे एक्स हस्बैंड करण मेहरा? मारपीट के आरोप जा चुके हैं जेल

Holi 2022: होली पर एक और भोजपुरी गाना हो रहा है वायरल, रंगों में सराबोर दिखे नीलकमल और सृष्टि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular